Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

मां बनने के बाद सपना चौधरी ने की स्टेज पर वापसी, कहा- स्वागत नहीं करेंगे हमारा?

2 days ago 1

नई दिल्ली: हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना काफी वक्त से डांस स्टेज पर नजर नहीं आई हैं। लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। मां बनने के बाद अब सपना चौधरी ने स्टेज पर वापसी कर ली है। अपने जबरदस्त डांस से सपना ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, "स्वागत नहीं करेंगे दोबारा हमारा?” मां बनने के बाद सपना का यह पहला स्टेज परफॉर्मेंस है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसपर अब तक लाखों व्यूज भी आ चुके हैं। साथ ही फैंस उनका कमेंट कर स्वागत करते हैं।

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande देंगी एक्टर को ट्रिब्यूट, अवार्ड फंक्शन में करेंगी परफॉर्म

sapna_chaudhary_1.jpg

बता दें कि इस साल की शुरूआत में सपना ने अपनी शादी से सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी की। लेकिन उनकी शादी की खबर उस समय बाहर आई जब सपना मां बनीं। इसके बाद लोगों ने सपना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था। लेकिन सपना भला कहां चुप रहने वाली थीं। उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। सपना ने खुद की एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुन्ना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं। इंतजार करो और देखते रहो।” उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Read Entire Article