Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

भाजपा के पूर्व विधायक और BTP के MLA ने शराब से सड़क का भूमिपूजन किया

1 month ago 8

शराब मुक्त गुजरात के नर्मदा जिले की डेडियापाडा तहसील में सड़क बनने वाली है। पिछले शनिवार को इसका भूमि पूजन हुआ था। भारतीय ट्राइबल पार्टी (BTP) के विधायक महेश वसासा और भाजपा के पूर्व विधायक मोती सिंह वसावा सहित कई नेताओं ने भूमि पूजन शराब से कर दिया। इसके जवाब में दलील दी कि आदिवासी परंपरा निभाई है। भरूच से भाजपा सांसद मनसुख वसावा ने इस पर नाराजगी जताई है।

भूमि पूजन के दौरान शराब चढ़ाते नेता।

भूमि पूजन के दौरान भाजपा-कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे
भूमि पूजन के वक्त मोतीसिंह वसावा के अलावा नर्मदा जिला पंचायत के चेयरमैन बहादुर वसावा, गुजरात प्रदेश भाजपा आदिजाति मोर्चा के प्रमुख, नर्मदा जिले के भाजपा प्रमुख और पूर्व जिला पंचायत प्रमुख शंकर वसावा समेत कांग्रेस के भी कई आदिवासी नेता मौजूद थे।

BTP के विधायक महेश वसावा ने कहा कि आदिवासी नेताओं ने ही कहा था कि शराब चढ़ाना परंपरा है।

BTP विधायक ने कहा- आदिवासी परंपरा निभाई
BTP के विधायक महेश वसावा का कहना है कि उन्होंने पहले अबीर-गुलाल फूल और नारियल से ही भूमि पूजन किया था। इसके बाद आदिवासी परंपरा के मुताबिक शराब से अभिषेक किया गया। मौके पर मौजूद आदिवासी नेताओं ने ही बताया था कि ये उनकी परंपरा का हिस्सा है।

भाजपा सांसद बोले- जनता में गलत मैसेज गया
भाजपा सांसद मनसुख वसावा ने कहा कि भूमि पूजन फल, दूध, जल अबीर-गुलाल से किया जाता है। इसके बदले में इन नेताओं ने शराब से न सिर्फ अभिषेक ही किया, बल्कि प्रसाद के रूप में उसे बांटा भी। यह बहुत गलत मैसेज है। गुजरात में शराब बैन है। इसके अलावा सरकार ने नशा मुक्ति के कई अभियान भी चला रखे हैं।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें नर्मदा जिले की डेडियापाडा तहसील में बनने वाली सड़क का भूमि पूजन पिछले शनिवार को हुआ था। इस दौरान शराब चढ़ाते हुए नेता।
Read Entire Article