Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


बॉडी पर कमेंट करने वालो को Sonakshi Sinha और Huma Qureshi ने दिया मुहतोड़ जवाब, Double XL का टीजर जारी

2 days ago 10

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर उन लोगों को करारा जवाब देती हुई नजर आएंगी, जो बॉडी शेमिंग करते हैं। दोनों की फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL Teaser) का टीजर गुरुवार को रिलीज हो चुका है। टीजर में दोनों एक्ट्रेस साथ बैठी नजर आ रही हैं। टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। टीजर में दोनों एक्ट्रेसेस ओवर वेट नजर आ रही हैं, जो अपने बॉडी पार्ट, बॉडी वेट और महिलाओं के फिगर को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। उनकी ये फिल्म उन लोगों के लिए एक जवाब होगी, जो महिलाओं और उनकी बॉडी पार्ट को लेकर उनको टोंट कसते हैं।

31 सेकेंड के टीजर में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा बातों-बातों काफी मजाक मस्ती करती नजर आती हैं। साथ ही दोनों के लुक्स भी काफी अलग नजर आ रहे हैं। टीजर में सोनाक्षी कहती हैं कि 'ब्रा बड़ा चाहिए लेकिन कमर इत्ती सी...'। इस फिल्म के बारे में काफी समय से लोगों के बीच चर्चा थी, जिसके लंबे इंतजार के बाद टी- सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज की फिल्म के टीजर को रिलीज कर दिया गया है।

लोगों को अब इसके ट्रेलर का इंतजार है। साथ ही इस फिल्म को कई सारे लोगों ने प्रोड्यूस किया है, जिसमें भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल, अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज का नाम शामिल है। खास बात ये है कि फिल्म के टीजर रिलीज के साथ ही निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है।

यह भी पढ़ें: दोबारा शादी करने जा रही हैं Samantha Ruth Prabhu?


इस फिल्म की शूटिंग इंडिया और यूके में की गई है। फिल्म से जुड़ी खबरों की माने तो फिल्म के लिए दोनों ही एक्ट्रेसेस ने 15 से 20 किलो वजन बढ़ाया है। फिल्म में हुमा और सोनाक्षी के अलावा जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र जैसे कलाकार भी मुख्या भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले महीने 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

साथ ही फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। हालांकि, फिल्म का ट्रेलर भी एक दो दिन में रिलीज किया जा सकता है। अगर देखा जाए तो, इस फिल्म में बेहद गंभीर मुद्दे को उठाया गया है, जिसको काफी खूबसूरती और बारीकी के साथ दिखाने की कोशिश भी की गई है। अब देखना ये है कि दो महिलाओं की ये कहानी लोगों को कितनी पसंद आती है।

यह भी पढ़ें: Karan Kundrra और Tejasswi Prakash का हो गया ब्रेकअप?

Read Entire Article