Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


बेहतरीन Actress से लेकर डिप्रेशन तक, बेहद पेनफुल है Samira Reddy की कहानी

6 days ago 5

फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से सिने जगत में कदम रखने वाली समीरा रेड्डी इन दिनों फिल्मों से दूर जरूर हैं, लेकिन साल 2002 में बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक बड़े बैनर तले काम किया।


अपनी फिटनेस, नैचुरल अदाकारी और मासूमियत के दम पर उन्होंने कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा। अब इन दिनों वो यही काम वो सोशल मीडिया पर कर रही हैं। जी हां समीरा इन दिनों आपको फिल्मों में भले ही न दिखें पर सोशल साइट्स पर जरूर मिल जाएंगी। बता दें कि यहां वो अकेली नहीं है, बल्कि अपनी मदर इन लॉ के साथ ट्यूनिंग करती नजर आती हैं।
अपने डिफ्रेंट कंटेंट, यूनिक आइडियाज से उनकी सास-बहू की जोड़ी वायरल हो गई है। फैंस का प्यार और सपोर्ट भी साफ दिखाई देता है।

यह भी पढ़ेंः Satyamev Jayate 2 फिल्म की रिलीज से पहले ही इस Actor ने कही चौंकाने वाली बात

हालांकि यहां तक का सफर उतना भी आसान नहीं रहा जितना कि पर्दे पर दिखाई देता है। अपने वीडियोज में इतनी एक्साइटेड सी दिखने वाली समीरा रेड्डी ने भी मुश्किल से मुश्किल पहाड़ का सामना किया है। हम इस बात का अनुमान नहीं लगा रहे बल्कि खुद अब सोशल मीडिया स्टार समीरा रेड्डी ने इसका खुलासा किया है।


हाल ही में समीरा ने अपने डिप्रेशन को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस होते हुए भी उन्होंने डिप्रेशन देखा है। वो कहती हैं कि उन्हें आज तक नहीं पता कि वह क्यों सबकुछ होते हुए भी दुनिया से कटी महसूस करती थी। एक टीवी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि आज मैं जिस एनर्जी के साथ कंटेंट बनाती हूं औऱ अपने दिल की बात कहती हूं, उसकी वजह है कि मैंने जीवन में बहुत कमजोर फील किया है। मैं आपको समझा भी नहीं सकती। मैं अपने आप से सवाल करती थी कि जिस लड़की ने इतनी सफल फिल्में की हों, बहुत पैसा बनाया हो, नाम कमाया हो, वह खुद को कुछ भी नहीं या मामूली कैसे महसूस कर सकती हैं। मुझे अभी भी नहीं पता मैंने अपने आपको कटा हुआ महसूस करते हुए कैसे समय बिताया है।

यह भी पढ़ेंः Urfi का एयरपोर्ट लुक देख दंग रह गए लोग, Transparent कपड़ों पर किए ऐसे कमेंट


करियर को लेकर निगेटिव कमेंट्स के बारे में बताते हुए समीरा ने कहा कि आपके अंदर जो चल रहा है, उससे अगर आप डील नहीं करते हो, तो ऐसा होता है। मैंने इस पर काम किया है। मैंने अपने हर तरह के डर का सामना किया को चाहे वह किसी के मुझे मोटा कहने का हो या फिर असफल होने को लेकर रहा हो। बता दें कि समीरा ने साल 2014 में अक्षय वर्दे से शादी कर ली थी और उनके दो बच्चे भी हैं।

Read Entire Article