Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV DJ Rajasthani Travel Online Gaming Contact Us Advertise

फिल्म Coolie No.1 के 25 साल हुए पूरे, एक्ट्रेस Karishma Kapoor ने Govinda संग शेयर की खूबसूरत फोटो

2 days ago 3
Ads By Rclipse

नई दिल्ली। गुज़रे जमाने की बॉलीवुड सबसे मशहूर जोड़ी ( Bollywood Famous Jodi ) में सबसे पहला नाम जिसका आता है वह गोविंदा ( Govinda ) और करिश्मा कपूर ( Karishma ) का। इस सुपरहिट जोड़ी ने एक नहीं बल्कि कई दमदार फिल्में ( Govinda Karishma Superhit films ) हिंदी सिनेमाजगत को दी हैं। आज भी अगर दोनों की फिल्में टीवी पर आती हैं। तो दर्शकों में वह क्रेज देखने को मिलता है। जैसा कि सालों पहले देखने को मिलता था। करिश्मा कपूर और गोविंदा की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' ( Coolie No.1 ) को दमदार कॉमेडी फिल्म ( Comedy Film ) के नाम से याद किया है। आज कुली नंबर.1 फिल्म को 25 साल ( Coolie No.1 complete 25 years ) पूरे हो चुके हैं। आज भले ही करिश्मा और गोविंदा बड़े पर्दे से थोड़ा दूर हों, लेकिन एक दौर था जब दोनों की जोड़ी जबरदस्त हिट थी। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में की थीं जिनके में से एक थी कुली नंबर 1। फिल्म को रिलीज़ हुए भले ही 25 साल हो चुके हों, लेकिन फिल्म और उसके गाने आज भी लोगों के ज़हन में जिंदा है।

अपनी सुपरहिट फिल्म के 25 साल पूरे होने पर करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम ( Karishma Instagram ) पर फिल्म का एक पोस्टर ( Shared Coolie No.1 poster) शेयर किया है जिसमें वो गोविंदा की कंधे ( Karishma sit o Govinda da shoulder ) पर बैठी हुईं नज़र आ रही हैं। पोस्टर शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, 'वो मस्ती भरे पल हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे। मेरे दिल के सबसे करीब फिल्मों में से एक. नंबर 1 सीरीज की शुरुआत। कुली नंबर 1 के 25 साल पूरे होने को सेलिब्रेट कर रही हूं। थैंक्यू गोविंदा, डेविड धवन ( David Dhawan ), वासु भगनानी ( Vashu Bhagnani ) इस खूबसूरत जर्नी के लिए। #CoolieNo1 #memoriesforever। फोटो में खुद के कपड़े देख करिश्मा खुद ( Karishma outfit ) ही शर्माने लगी और कहा कि फोटो में मेरे कपड़े।

बता दें कुली नंबर.1 बनाने वाले निर्देश डेविड धवन ( Director David Dhawan ) अपने बेटे वरूण धवन ( Varun Dhwan ) और सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) के साथ इस फिल्म का रीमेक ( Coolie No.1 Remake ) बना चुके हैं। जो जल्द ही रिलीज़ की जाएगी। वैसे गोविंदा और करिश्मा ( Govinda Karishma ) की यह जोड़ी फिल्म से लाखों लोगों का दिल पहले ही जीत चुकी है। ऐसे में वरूण और सारा के लिए इस सुपरहिट फिल्म के रिमेक से खुद को साबित करने के लिए काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। वहीं करिश्मा कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस काफी लंबे समय के बाद एक्टिंग में फिर से हाथ अजमा चुकी हैं। जी हां, हाल ही में ऑल्ट बालाजी ( ALT Balaji ) की वेब सीरीज़ मेंटलहुड ( Mentalhood ) से करिश्मा ने अपना डिजिटल डेब्यू ( Karishma Digital Debut ) किया था। जिसके लिए उन्हें दर्शकों से काफी प्यार भी मिला। सालों बाद कैमरे पर लौंटी करिश्मा ने अपनी एक्टिंग से फिर से सबको अपना दीवाना बना दिया।

Read Entire Article