Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर, अभिनेता Ranjan Sehgal का ऑर्गन फेल होने से हुआ निधन, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कर चुके है काम

3 weeks ago 3
Ads By Rclipse

नई दिल्ली। साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक मनहूस साल साबित हुआ है क्योंकि इस साल अप्रैल से लेकर जुलाई तक के महिने में कई बड़े स्टार्स ने दुनिया दुनिया को अलविदा कहा है। अभी हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और सरोज खान की मौत से लोग उबर नही पाए थे कि पंजाबी और हिंदी फिल्में में अपने अभिनय से खास पहचान बना चुके रंजन सहगल(Actor Ranjan Sehgal died) की मौत की खबर ने इंडस्ट्री को सदमें में डाल दिया। बॉडी ऑर्गन फेल होने की वजह से 36 साल की उम्र में इस एक्टर की मौत हो गई। दिवंगत रंजीत सहगल (Actor Ranjan Sehgal film )अभिनेता रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan costar Ranjan Sehgal Death) के साथ फिल्म 'सरबजीत' में भी अभिनय कर चुके हैं। बताया जाता है कि एक्टर (Actor Ranjan Sehgal death) की मौत शरीर के ऑर्गन फेल होने की वजह से हुई है।

एक्टर रंजन सहगल अभिनय की पढ़ाई पूरी करने के बाद 24 फरवरी 2014 को बॉलीवुड की कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर निव्या छाबड़ा के साथ शादी करली थी। इनकी मुलाकात एक पंजाबी शो के सेट पर हुई थी, साथ रहने के दौरान दोनों ने टीवी शो 'तुम देना साथ' में भी काम किया था।

रंजन सहगल के शानदार अभिनय से उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके फैन्स ने अपने पसंदीदा कलाकार को दिल से प्यार किया है। उनके निधन की दुखद ख़बर से प्रशंसकों को गहरा आघात लगा है। रंजन सहगल के साथ फिल्म 'माही एनआरआई' में काम कर चुके कलाकार पॉली जब्बाल ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में, अपने साथी कलाकार रंजन सहगल को मिलनसार और हेल्पफुल नेचर का बताया। जब्बाल ने उन्हें याद कर बताया कि वे एक अच्छे दोस्त, एक अच्छे शिक्षक और अभिनेता थे, उनके निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

Read Entire Article