Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV DJ Rajasthani Travel Online Gaming Contact Us Advertise

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे देश के नाम संदेश देंगे, चीन के साथ सीमा विवाद और अनलॉक-2 पर बात कर सकते हैं

1 week ago 3
Ads By Rclipse

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम चार बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री ऑफिस ने सोमवार रात ट्वीट कर यह जानकारी दी।यह स्पष्ट नहीं है कि वह किस मुद्दे पर देश को संबोधित करेंगे। हालांकि, कहा जा रहा है कि वे देशवासियों से अनलॉक 2 की गाइडलाइंस का पालन करने की अपील कर सकते हैं।वहीं, चीन के साथ चल रहे सीमा विवाद पर भी बात कर सकते हैं।

सरकार ने सोमवार को अनलॉक-2 की गाइडलाइंस जारी की हैं।यह प्रधानमंत्री का छठवां राष्ट्र के नाम संबोधन होगा, जो वह कोरोना के दौर में देंगे।

Prime Minister @narendramodi will address the nation at 4 PM tomorrow.

— PMO India (@PMOIndia) June 29, 2020

प्रधानमंत्री मोदी के कोरोना के दौर में अब तक के संबोधन

19 मार्च:पहले संबोधन में जनता कर्फ्यू का ऐलान। 24 मार्च:दूसरे संबोधन में 21 दिन का लॉकडाउन। 03 अप्रैल:तीसरे संबोधन में दीप जलाने की अपील। 14 अप्रैल:चौथे संबोधन में लॉकडाउन-2 की घोषणा। 12 मई:20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान, लॉकडाउन 4.0 का ऐलान।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें प्रधानमंत्री मोदी ने 12 मई को 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया था। -फाइल फोटो
Read Entire Article