Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

पायल ने कहा- मैंने अनुराग कश्यप के बारे में इरफान पठान से बताया था, वे सबकुछ जानकर भी चुप हैं

1 week ago 4

अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली पायल घोष का कहना है कि उन्होंने फिल्ममेकर के बारे में क्रिकेटर इरफान पठान से बात की थी। एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, "मैंने इरफान पठान को एकदम यह तो नहीं बताया था कि मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया है, लेकिन मैंने उनसे बातचीत के बारे में सबकुछ साझा किया था। यह जानने के बाद भी वे चुप हैं और कभी वे मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे।"

I have definitely not talked about mr. kashyap raped me but I shared everything with @IrfanPathan about the conversations including (xyz) alas!! he is keeping mum inspite of knowing everything and once he claimed to be my good friend.

— Payal Ghosh (@iampayalghosh) October 17, 2020

'उम्मीद है कि वे बात करेंगे'
करीब दो घंटे बाद एक अन्य फोटो में पायल ने इरफान पठान के साथ वाली अपनी एक फोटो साझा की। उन्होंने लिखा, "इरफान पठान को टैग करने का मतलब यह नहीं है कि मुझे उनमें कोई इंटरेस्ट है। लेकिन वे उनमें से हैं, जिनके साथ मैंने मिस्टर कश्यप के बारे में सबकुछ साझा किया था, सिर्फ रेप वाली बात छोड़कर। मैं जानती हूं कि वे अपने ईमान और बूढ़े मां-बाप में भरोसा करते हैं। इसलिए उम्मीद करती हूं कि मैंने उनके साथ जो कुछ भी शेयर किया है, वे उसके बार में बात करेंगे।"

The point of tagging ⁦@IrfanPathan⁩ doesn’t mean I have any interest in him but he’s the one I have shared everything about Mr. Kashyap but not d rape thing.. I know he believe in his faith and his elderly parents so I expect him to talk about whatever I shared wd him. pic.twitter.com/hMwNklY4r9

— Payal Ghosh (@iampayalghosh) October 17, 2020

पहले ऋचा चड्ढा का नाम ले चुकीं पायल
पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है कि 2014-15 में उन्होंने उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की थी। उन्होंने एक बातचीत में दावा किया था कि विरोध करने के बाद अनुराग ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई एक्ट्रेस उनके साथ सहज हैं। हालांकि, बाद में जब ऋचा ने पायल पर मानहानि का केस किया तो उन्होंने उनसे माफी मांग ली।

अनुराग कश्यप आरोपों से इनकार कर चुके
22 सितंबर को पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। उनका आरोप है कि अनुराग ने 2013 में वर्सोवा में करी रोड की एक लोकेशन पर रेप किया था। 8 अक्टूबर को इस मामले में अनुराग कश्यप से करीब 8 घंटे पूछताछ हुई थी।

फिल्ममेकर ने पुलिस से कहा था कि पायल के सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। इनमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। ये मेरे खिलाफ साजिश है। हालांकि, जब पुलिस ने पूछा कि उनके खिलाफ कौन और क्यों साजिश करेगा तो वे कोई जवाब नहीं दे पाए थे।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें इरफान पठान के साथ वाली यह फोटो पायल घोष ने ट्विटर साझा की है।
Read Entire Article