Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

पंजाब पुलिस ने सीमांत नशा और हथियार सप्लाई गैंग का पर्दाफाश किया, बीएसएफ के सिपाही समेत 3 काबू

1 week ago 4

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान समर्थित एक गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो सीमा के आर-पार नशे और हथियारों की तस्करी करता था। जालंधर देहात पुलिस की तरफ से अंजाम दी गई इस कार्रवाई में तीन लोगों को चाइनामेड पिस्टल, 5 कारतूस और साढ़े 24 लाख रुपए की ड्रगमनी के साथ गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान सुरमेल सिंह, गुरजंट सिंह और बीएसएफ के सिपाही राजेंद्र प्रसाद के रूप में हुई है। राजेंद्र प्रसाद पाकिस्तान से सटे तरनतारन जिले में कार्यरत बताया जा रहा है। पंजाब पुलिस के उच्च आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक जालंधर देहात इकाई को अंतरराष्ट्रीय तस्करी गिरोह के बारे में सूचना मिली थी। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों से .30 बोर का चााइनामेड पिस्टल, 5 कारतूस और 24लाख 50 हजार की नकदी बरामद की है। यह नकदी पुलिस ने ड्रगमनी के रूप में जब्त की है। सभी के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें Punjab police busts frontline intoxication and arms supply gang, 3 arrested including BSF soldiers
Read Entire Article