Home World Breaking News Cheap Flights Cheap Hotels Deals & Coupons Cheap Web Hosting Education Notes EBooks Pdf Mock Test FilmyBaap Travel Tips Contact Us Advertising More From Zordo

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में अमिताभ बच्चन की एंट्री! रणबीर कपूर के पिता का निभाएंगे रोल, कौन-कौन फाइनल

1 week ago 15



'रामायण' मूवी की स्टारकास्ट को लेकर तेजी से काम किया जा रहा है। इसी बीच अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड के महानायक बिग बी नितेश तिवारी की फिल्म में दिखाई दे सकते हैं।


मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। हर दिन इस फिल्म से जुड़े नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। कास्टिंग को लेकर भी कई चेहरे रिवील हो रहे हैं। 350 करोड़ के बजट में बन रही इस मूवी में राजा दशरथ का रोल अमिताभ बच्चन कर सकते हैं।

तो क्या अयोध्या नरेश बनेंगे अमिताभ?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी के लिए अमिताभ बच्चन से भी बात-चीत की जा रही है। हो सकता है अभिनेता फिल्म में अयोध्या नरेश महाराज दशरथ की भूमिका में दिखाई दें। 2009 में फिल्म 'द लेजेंड ऑफ रामा' में भी बिग बी को दशरथ का किरदार ऑफर हुआ था। इसमें ऋतिक रोशन को भगवान राम और जायद खान लक्ष्मण की भूमिका में दिखाई देने वाले थे लेकिन कुछ कारणों से यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही अमिताभ बच्चन को अयोध्या नरेश की भूमिका में देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि अमिताभ जल्द ही फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में दीपिका पादुकोण, कमल हासन और प्रभास भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 9 मई को रिलीज होनी है।

Read Entire Article