Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


धर्म नहीं शाहरुख की वजह से आर्यन खान को किया जा रहा है टारगेट, किंग खान के सपोर्ट में बोले शत्रुघ्न सिन्हा

1 week ago 16

नई दिल्ली: Mumbai Cruise Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान (Aryan Khan) के फंसने के बाद जहां एक बार फिर से बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी इस मामले में जमकर बहस चल रही है। लेकिन इन सब के बीच कई सितारे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनके परिवार को सपोर्ट कर रहे हैं। अब इन सितारों में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का नाम भी शामिल हो गया है। शत्रुघ्न सिन्हा भी शाहरुख खान के समर्थन में आ गए हैं।

दीपिका पादुकोण को टारगेट किया गया

इस पूरे मामले को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि कुछ लोग कह रहे हैं कि शाहरुख के धर्म की वजह से ये सब हो रहा है, तो ऐसा कहना बिल्कुल सही नहीं है। बल्कि शाहरुख खान के फेम की वजह से आर्यन को सबसे ज्यादा टारगेट किया जा रहा है। वहीं, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, इनके बारे में कोई बात नहीं कर रहा है।

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पिछली बार जब ड्रग्स एंगल उछला था, तब दीपिका पादुकोण को टारगेट किया गया था, जबकि उस वक्त कई नाम इससे जुड़े थे लेकिन किसी ने उनके बारे में बात नहीं की थी। आर्यन के साथ ये खेल इसलिए खेला जा रहा है क्योंकि वो शाहरुख खान का बेटा है।

यह भी पढ़ें: जब राजेश खन्ना बोल पड़े थे, मेरे बाद इस स्टार का बेटा होगा बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार

सेलिब्रिटिज की चुप्पी को लेकर बोले

वहीं, इस मामले में सेलिब्रिटिज की चुप्पी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर बॉलीवुड से कोई भी ऐसे मामले में बोलता है तो उसके कई नतीजे हो सकते हैं। लोगों के घरों के बाहर प्रदर्शन हो सकते हैं और कई बार हुआ भी है। ऐसे में लोग ऐसे मामलों में बोलने से बचते हैं।

Read Entire Article