Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


जर्सी की स्क्रिप्ट सुनकर क्यों रोने लगे थे शाहिद कपूर, ट्रेलर लांच पर बताई कहानी

1 week ago 4

जर्सी तेलगू इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म जिसमें नेचुरल एक्टर नानी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी नजर आ रहें हैं। लेकिन फिल्म के दौरान ऐसा क्या हुआ जिसने शाहिद को रूला दिया। आइये जानते हैं।

यह भी पढ़ें प्रियंका - निक की तलाक की खबरों के बीच, प्रियंका का चौंकाने वाला कमेंट

एक क्रिकेटर के तौर पर राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह नहीं बना पाने और फिर तंगहाली में जीने के‌ लिए मजबूर शख्स का रोल निभा रहे शाहिद कपूर ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि असल जिंदगी में स्कूल के दौरान उन्हें क्रिकेट खेलना बेहद पसंद था। शाहिद ने कहा कि लगभग 25 साल बाद एक बार फिर से हाथ में बैट और बॉल उठाना और फिल्म के लिए क्रिकेट खेलना‌ उनके लिए आसान काम नहीं था।

यह भी पढ़ें जान्हवी कपूर तय कर चुकी हैं अपनी शादी की जगह, इस अंदाज में होगी शादी

शाहिद ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले उन्होंने फिल्म के लिए चार महीने तैयारी की थी और शूटिंग के दौरान वो चोटिल भी हुए। उन्होंने बताया कि फिल्म के हर शॉट में असली सीजन बॉल का इस्तेमाल किया गया है और जिन सीन्स में चौके और छक्के लगते हुए दिखाए गये हैं, वो असल में मारे गये चौके-छक्के हैं। उन्होंने बताया कि क्रिकेट मैच से जुड़े फिल्म के सीन्स को चंडीगढ़ के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में शूट किया गया है, जिसे देश का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम माना जाता है।

शाहिद ने बताया कि उन्हें तेलुगू फिल्म 'जर्सी' के रीमेक का ऑफर उनकी सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' की रिलीज के दो हफ्ते पहले आया था और उस दौरान वे और भी स्क्रिप्ट्स सुन रहे थे। उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के दौरान उनकी पत्नी मीरा और उनकी मैनेजर भी वहां मौजूद थीं। उन्होंने बताया कि फिल्म 'जर्सी' की स्क्रिप्ट ने इस कदर दिल को छू लिया कि वो बेहद भावुक हो गये थे और रोने‌ लगे थे और ऐसे में मीरा और उनकी मैनेजर दोनों ही उनकी यह हालात देखकर हैरान रह गए थे।

शाहिद ने बताया कि उन्हें 'कबीर सिंह' के सुपरहिट होने के बाद कई फिल्मों का ऑफर था, मगर उन्होंने 'जर्सी' को इसीलिए चुना क्योंकि उन्होने खुद को इस फिल्म से बेहद कनेक्टेड महसूस किया था। फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी।

Read Entire Article