Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

चहल के लिए लकी चार्म साबित हुईं मंगेतर धनश्री; दिल्ली के अक्षर ने आखिरी ओवर में 3 छक्के जड़कर चेन्नई से जीत छीनी

2 days ago 2

आईपीएल के 5वें डबल हेडर के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया। इस मैच में युजवेंद्र चहल के लिए उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा लकी चार्म साबित हुईं। चहल ने 2 बॉल पर 2 विकेट लिए। मैच में कुल 15 छक्के लगे, जिनमें से एबी डिविलियर्स ने अकेले 6 छक्के लगाए। डिविलियर्स ने पारी के 19वें ओवर में लगातार 3 छक्कों समेत 25 रन बटोरे।

दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 5 विकेट से हरा दिया। मैच काफी रोमांच रहा। कभी दिल्ली तो कभी चेन्नई के पक्ष में जाता दिख रहा था। चेन्नई ने दिल्ली को 180 रन का टारगेट दिया था। दिल्ली को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन जीत के लिए चाहिए थे। यहां चेन्नई का पलड़ा भारी दिख रहा था, तभी अक्षर पटेल ने 3 छक्के लगाकर मैच पलट दिया।

अक्षर पटेल ने आखिरी ओवर में 4 बॉल खेलीं और 3 छक्के लगाते हुए मैच दिल्ली को जिता दिया। चेन्नई के लिए यह ओवर स्पिनर रविंद्र जडेजा ने किया।दिल्ली के ओपनर शिखर धवन ने 58 बॉल पर नाबाद 101 रन की पारी खेली।मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर फाफ डु प्लेसिस रन लेने के दौरान दिल्ली के बॉलर कगिसो रबाडा से टकरा गए।धवन ने मैच में फाफ डु प्लेसिस का शानदार कैच लपका। फॉर्म में चल रहे डु प्लेसिस 58 रन बनाकर आउट हुए।चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैच हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के चीफ कोच रिकी पोंटिंग और असिस्टेंट कोच मोहम्मद कैफ से बात करते हुए।राजस्थान रॉयल्स के लिए बेन स्टोक्स ने 15 रन की पारी खेली।जोस बटलर की जगह ओपनिंग करने उतरे रॉबिन उथप्पा ने 22 बॉल पर 41 रन बनाए। उन्होंने सीजन में पहली बार राजस्थान को 50 रन से ज्यादा की ओपनिंग पार्टनरशिप दी।राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टीम को 170 के पार पहुंचाया। स्मिथ ने 36 बॉल पर 57 बनाए।बेंगलुरु के क्रिस मॉरिस ने आईपीएल का अपना दूसरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट लिए। उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर 23/4 है।आरसीबी के कप्तान विराट कोहली फील्डिंग में मुस्तैद दिखे।एरॉन फिंच ने बाउंड्री लाइन पर उथप्पा का कैच पकड़ा।राजस्थान के जयदेव उनादकट के एक ओवर में डिविलियर्स और गुरकीरत सिंह ने 25 रन जड़े।एबी डिविलियर्स ने अपनी पारी में 6 छक्के जड़े। टीम को जीत दिलाने के बाद कुछ यूं नजर आए मिस्टर 360।मैच के बाद स्टीव स्मिथ से हाथ मिलाते डिविलियर्स।मस्ती के मूड में क्रिस मॉरिस और युजवेंद्र चहल।आरसीबी की रोमांचक जीत के बाद खुश नजर आईं युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा।मैच देखने पहुंचीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर पार्थिव पटेल के साथ धनश्री ने सेल्फी ली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा मैच देखने पहुंची। चहल ने मैच में 2 विकेट चटकाए।
Read Entire Article