Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

गोवा में शूटिंग के बाद टीम ने छोड़ी यूज्ड पीपीई किट, कंगना ने इंडस्ट्री को बताया पर्यावरण के लिए खतरनाक वायरस

1 month ago 10

कंगना रनोट ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें करण की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन पर आरोप लगाया है कि वह गोवा में शूटिंग के बाद बायोमेडिकल वेस्ट छोड़ आई है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। कंगना ने करण की आड़ में इंडस्ट्री को आडे़ हाथों लिया है और उसे पर्यावरण के लिए भी सबसे खतरनाक वायरस बताया है।

इंडस्ट्री संस्कृति के साथ पर्यावरण के लिए खतरनाक
कंगना ने लिखा- फिल्म इंडस्ट्री केवल वो वायरस नहीं है जो इस देश की संस्कृति और नैतिक मूल्यों को नष्ट कर रही है, बल्कि वह पर्यावरण के लिए भी सबसे हानिकारक वायरस है। प्रकाश जावड़ेकर जी और मिनिस्ट्री ऑफ एन्वायर्नमेंट, फॉरेस्ट एंड क्लाइमेट चेंज गवर्नमेंट ऑफ इंडिया बड़े प्रोडक्शन हाउस का यह घृणित, गंदा और गैर जिम्मेदार रवैया देखिए और कृपया मदद कीजिए।

स्थानीय लोगों ने भी की माफीनामे की मांग
कंगना से पहले लोखांचो एकवॉट गोवा नाम के एनजीओ ने भी इसी मुद्दे पर करण जौहर से लिखित माफीनामा मांगा था। एनजीओ ने कहा है कि अगर करण की ओर से जवाब नहीं आता है तो वे अगले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगाएंगे। करण की टीम गोवा की राजधानी पणजी से 10 किमी दूर नेरुल गांव में शूटिंग के बाद यूज किए गए पीपीई किट और अन्य गंदगी छोड़कर आई है।

दीपिका की भी बढ़ीं मुसीबतें
शकुन बत्रा इस फिल्म की डायरेक्टर हैं। इसी की शूटिंग बीच में छोड़कर दीपिका पादुकोण NCB का समन मिलने पर मुंबई गईं थीं। मंगलवार को उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर पर जांच एजेंसी ने रेड मारी है, जहां उसे ड्रग्स मिली है। इसके बाद एक बार फिर दीपिका की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Kangana ranaut told movie industry most dangerous virus as After shooting in Goa Karan johar's team left used PPE kit
Read Entire Article