Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


कैंमरे को देखकर एयरपोर्ट पर अचानक मटक मटक कर चलने लगी आराध्या बच्चन, लोग हुए क्यूट वॉक के दिवाने

1 week ago 10

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। हाल ही में, ऐश्वर्या और अभिषेक को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। आपको बता दें कि वे अपनी बेटी आराध्या का 10 वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गए थे इसके बाद वे वापस लौटे थे। अक्‍सर आराध्या को ज्यादातर ऐश्वर्या का हाथ पकड़कर चलते हुए देखा जाता है। अब हाल ही में एक ऑनलाइन वीडियो सामने आया है जिसमें आराध्या अपने क्यूट वॉक से दिल जीत रही है। वीडियो में सबसे छोटी बच्चन को ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। इस बीच ऐश्वर्या को उनकी मस्ती भरी हरकतों को देखकर उनके साथ हंसते हुए भी देख सकते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में मां बेटी की ये जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।

मटक मटक कर चलीं आराध्या
आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) इस वीडियो में अपनी मां ऐश्वर्या के साथ चलती नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह इस वीडियो में भी ऐश्वर्या अपनी बेटी के लिए ओवर प्रोटेक्टिव अंदाज में उसका हाथ पकड़कर चलते नजर आ रही हैं। इस बात के लिए वह कई बार ट्रोल के निशाने पर आ चुकी हैं। लेकिन इस बार आराध्या की चाल ने लोगों का ध्यान खींचा। क्योंकि आराध्या ऐयरपोर्ट पर काफी ज्यादा ही मटक-मटक कर चलती दिख रही हैं। देखिए ये वीडियो...

यह भी पढ़ें-एक या दो नहीं पूरे 34 बच्चों की मां हैं Preity Zinta, रह जाएंगे हैरान

ऐश्वर्या ने किया आराध्या को इशारा

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी लाडली बेटी का बर्थडे आराध्या का बर्थडे मनाकर मालदीव से लौटे हैं। एयरपोर्ट पर बच्चन फैमिली को फोटोग्राफर्स ने घेर लिया। इस बीच कुछ लोगों ने आराध्या को विश भी किया। इस बीच आराध्या की चाल ने सबका ध्यान खींचा। ऐश्वर्या आराध्या का हाथ हल्का सा खींचकर इशारा करती भी दिखीं इसके बाद हंसने लगीं। अभिषेक बच्चन दोनों के पीछे चल रहे थे।

लोगों ने किया जमकर ट्रोल
आराध्या की हरकत देखकर लोग उन्हें व ऐश्वर्या को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कहा- अरे उसका हाथ कभी तो छोड़ दो, ऐसे पकड़ रखा है, जैसे कहीं गुम हो जाएगी। वहीं एक अन्य ने लिखा- इसको पैर में दिक्कत है या फिर ये जानबूझकर मटकते हुए चल रही है। एक और यूजर ने कहा- बच्चन के घर पैदा हो गए तो चाल बदल गई।

यह भी पड़ें-जब हेमा मालिनी से शादी के बाद बिखर गया धर्मेंद्र का परिवार, पहली पत्नी ने कही थी ये बातें

Read Entire Article