Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- गहलोत सरकार का सार है मौज-मस्ती, फिल्म देखना और दूसरों की गलती निकालना

1 week ago 3

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच कांग्रेस लगातार भाजपा के निशाने पर है। रविवार को केंद्र सरकार में जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट किया कि गहलोत सरकार का सार मौज-मस्ती, सैर-सपाटा, खाना-पीना, अंताक्षरी खेलना, फिल्म देखना और दूसरों की गलती निकालना है।

गहलोत सरकार का सार:
मौज मस्ती, सैर सपाटा, खाना पीना, अंताक्षरी खेलना, फिल्म देखना और दूसरों की गलती निकालना!#बाड़े_में_सरकार

— Gajendra Singh Shekhawat (@gssjodhpur) August 2, 2020

कोरोना से 700 मौतें हुईं, लेकिन सरकार पॉलिटिकल क्वारैंटाइन में

भाजपा विधायक और उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट किया कि राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 43 हजार से ज्यादा हो चुकी है। अब तक 700 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन गैर जिम्मेदाराना गहलोत सरकार पॉलिटिकल क्वारैंटाइन में चली गई है, जिन्हें आमजन से कोई सरोकार नहीं है।

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 43 हजार से ज्यादा हो चुकी है और अब तक 700 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो चुकी है लेकिन गैर जिम्मेदाराना गहलोत सरकार 'पॉलिटकिल क्वारंटीन' में चली गई है जिन्हें आमजन से कोई सरोकार नहीं है।#बाड़े_में_सरकार pic.twitter.com/JKEzGp8MI1

— Rajendra Rathore (@Rajendra4BJP) August 2, 2020

आज गहलोत फिर जैसलमेर जा सकते हैं

गहलोत खेमे के सभी विधायकों को जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ रिजॉर्ट में शिफ्ट किया जा चुका है। रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत फिर से विधायकों से मिलने जैसलमेर पहुंच सकते हैं। दूसरी तरफ जैसलमेर में विधायकों के दिन की शुरुआत योग और कसरत के साथ हुई। इसके साथ नाश्ते की टेबल पर नए होटल और सियासी दांव-पेंच की चर्चा जोरों पर रही।

आज सुबह एक एंबुलेंस भी सूर्यगढ़ होटल पहुंची। यहां विधायकों का रूटीन चेकअप किया गया। शनिवार को भी सूर्यगढ़ फोर्ट में डॉक्टरों को बुलाया गया था। मौसम में हुए बदलाव की वजह से विधायकों को घबराहट महसूस हुई। अब सब ठीक हैं।

इस बीच मंत्री और कांग्रेस नेता जनता के कामों के लिए भी एक्टिव दिख रहे हैं। विधायक चेतन डूडी होटल से ही मंत्रियों को कामों के लिए पत्र लिख रहे हैं। डूडी की सिफारिशों पर मंत्रियों की ओर से तुरंत एक्शन भी लिया जा रहा है।

दो अलग-अलग होटल में रखे गए विधायक और मंत्री
सभी विधायकों को 5 स्टार सूर्यगढ़ होटल में ठहराया गया है। वहीं, मंत्रियों को दूसरे होटल गोरबंद में रखा गया है। सुबह अपने काम पूरे करने के बाद मंत्री विधायकों से मिलने सूर्यगढ़ रिजॉर्ट पहुंचते रहते हैं।

नए होटल में विधायकों के सामने नई समस्या
जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में विधायकों के सामने नई समस्या खड़ी हो गई है। शहर से बाहर होने की वजह से यहां मोबाइल नेटवर्क ठीक से नहीं आ रहा। ऐसे में विधायकों को अपने परिवार और काम से संबंधित बात करने के लिए परेशानी हो रही है। सभी को कमरों से बाहर आकर ही बात करनी पड़ती है। जैसलमेर की तेज गर्मी भी परेशान कर रही है।

एक दिन पहले गहलोत का भाजपा पर हमला

शनिवार को सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार पर हमला किया। कहा- धर्मेंद्र प्रधान और पीयूष गोयल समेत कई मंत्री और पूरा गृह मंत्रालय राजस्थान की सरकार गिराने में लगा है। कई छिपे रुस्तम भी लगे हुए हैं। लेकिन हमें मालूम है कि वे कौन हैं।

उन्होंने कहा कि मोदीजी देश के पीएम हैं। लोगों ने उन पर भरोसा किया। उन्हें चाहिए कि राजस्थान में जो तमाशा हो रहा है उसे बंद करवाएं। विधानसभा सत्र की घोषणा होते ही हॉर्स ट्रेडिंग के रेट बढ़ा दिए गए। देश में ये क्या तमाशा हो रहा है। कांग्रेस में सरकार गिराने की कोशिश करने की परंपरा कभी नहीं रही।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि कहा कि भाजपा के मुंह खून लग चुका है। कर्नाटक और मध्य प्रदेश में वे ऐसा कर चुके हैं और अब राजस्थान में भी यही कर रहे हैं। पायलट गुट की ओर से किसी के वापस आने पर माफ करने के सवाल पर गहलोत ने कहा कि यह हाईकमान पर निर्भर करता है, यदि हाईकमान माफ करता है तो मैं भी सबको गले लगा लूंगा। मेरा कोई अहम का टकराव नहीं है।

बसपा की ओर से उसके 6 विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कोर्ट में जाने के बारे में गहलोत ने कहा कि मायावती बहनजी सीबीआई और ईडी के दबाव में हैं।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें Chief Minister Ashok Gehlot Rajasthan Political crises Jaisalmer MLA ministers, latest news live update
Read Entire Article