Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

कांग्रेस नेता पीएल पूनिया ने पहले कहा- सचिन पायलट अब भाजपा में; बाद में सफाई दी- जुबान फिसल गई, सिंधिया की बात कर रहा था

3 weeks ago 4
Ads By Rclipse

राजस्थान में चल रहे सियायी ड्रामे के बीच कांग्रेस और भाजपा के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पूनिया ने एक बार तो साफ कह दिया कि सचिन पायलट अब भाजपा में हैं, लेकिन आधे घंटे बाद ही पलट गए। उन्होंने सफाई दी कि पायलट की नहीं बल्कि सिंधिया की बात कर रहा था, लेकिन जुबान फिसल गई।

ANI ने मुझसे ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर प्रतिक्रिया पूछी थी जिसके जवाब में मेरे मुँह से सचिन पायलट का नाम निकल गया। ये सहज मानवीय भूल और ज़बान फिसलने की मामला है। सचिन पायलट ख़ुद ही कह चुके हैं कि वे बीजेपी में नहीं जा रहे। वे अब भी कांग्रेस का हिस्सा हैं।⁦@ANIpic.twitter.com/YNI2kAqcTH

— P L Punia (@plpunia) July 13, 2020

कांग्रेस विधायक अपने सीएम से खुश नहीं: ओम माथुर
भाजपा सांसद माथुर ने कहा कि राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस को सरकार बनाने का मौका दिया था, उन्हें इसका सही इस्तेमाल करना चाहिए था। सीएम को अपनी सरकार बरकरार रखनी चाहिए थी, लेकिन वे ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। उनकी पार्टी के विधायक उनसे खुश नहीं हैं।

सरकार ने बहुमत खो दिया: सतीश पूनिया
राजस्थान में भाजपा केप्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने कहा है कि सचिन पायलट मुख्यमंत्री पद के हकदार थे, लेकिन अशोक गहलोत सीएम बन गए। तभी से कांग्रेस में विवाद शुरू हो गया। आज जो हो रहा है वह भी उसी विवाद का नतीजा है। प्रदेश सरकार ने बहुमत खो दिया है।

जोधपुर सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी अशोक गहलोत पर तंज कसा है। उन्होंने कहाकि एक सफल राज्य की कहानी लिखने की बजाय अशोक जी एक असफल नाटक की कहानी लिख बैठे।

एक सफल राज्य की कहानी लिखने की बजाय अशोक जी एक असफल नाटक की कहानी लिख बैठे!#RajasthanPolitics

— Gajendra Singh Shekhawat (@gssjodhpur) July 12, 2020



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (बाएं) ने रविवार को कहा था कि सचिन पायलट (दाएं) के साथ उनके मतभेद हैं, लेकिन मनभेद नहीं। (फाइल फोटो)
Read Entire Article