Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


कंगना रनौत की बचपन से जवानी तक की तस्वीर देखकर हैरान हो जाएंगे आप

1 week ago 19

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना रनौत बचपन से ही विद्रोही और बिंदास स्वभाव की रही हैं। उनकी इसी स्वभाव के कारण वह आज बाॅलीवुड में टीक पाई हैं। अपने सपनों को साकार करने के लिए उन्होंने 16 बरस की उम्र में ही घर छोड़ दिया था। आज वो एक सफल अभिनेत्री हैं। आज वह इस मुकाम पर हैं जहां उन्हें किसी की जरुरत नहीं हैं। उनके एक पोस्ट से अच्छे अच्छों की बैंड बजा देती हैं कंगना रनौत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कई बार अपनी बच्पन की तस्वीस शेयर कर चुका हैं। वह सोशल मीडिया पर काफा एक्टिंव रहती हैं। कुछ दिन पहले कंगना ने एक तस्वीर शेयर किया था और साथ ही यह भी लिखा था की ‘’ मेरे जन्मदिन का महीना, दादी-नानी की यह कहानियां सुनते हुए बड़ी हुई कि एक बहन के बाद दूसरी लड़की के जन्म ने सभी को निराश कर दिया था, लेकिन वे इस बात का बुरा नहीं मानती थीं क्योंकि मैं बहुत सुंदर थी। ऐसे में मेरी शादी करना बड़ा बोझ नहीं होगा। वे लोग मेरी इन बातों पर हंसती थीं, लेकिन इससे मेरा दिल कई बार दुखा। कई तरह के अध्ययन, किताबें, शोध बताते हैं कि इतिहास में जिन असाधारण लोगों ने बड़ी सफलताएं पाईं उन्हें समाज या परिवारों ने या तो अस्वीकार किया था या उन्हें कम आंका था’’।

कंगना जितनी सफल अभिनेत्री हैं। उनका विवादों से भी उतना ही गहरा नाता है। सच कहें तो कंगना का विवादों से चोली-दामन का साथ है। वह विवादों में अक्सर घिरी रहती हैं।

यह भी पढ़े- जूही चावला को शाहरुख खान की यह आदत नहीं है पसंद, एक्ट्रेस ने किया इस बात का ख़ुलासा

Read Entire Article