Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV DJ Rajasthani Travel Online Gaming Contact Us Advertise

एक्ट्रेस ने दी आत्महत्या की धमकी,कहा-बहुत डिप्रेशन में हूं, वो मुझे बहुत परेशान कर रहा है, पढ़ें पूरी पोस्ट

1 day ago 1
Ads By Rclipse

हाल ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वे पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहे थे। अब भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कहा है कि वे डिप्रेशन से गुजर रही हैं और उन्होंने आत्महत्या करने की बात भी कही। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पोस्ट ने सबको चौंका दिया है। उन्होंने अपने डिप्रेशन के लिए धनंजय नाम के एक व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया है।

एक्ट्रेस ने दी आत्महत्या की धमकी,कहा-बहुत डिप्रेशन में हूं, वो मुझे बहुत परेशान कर रहा है, पढ़ें पूरी पोस्ट

दरअसल, एक्ट्रेस ने मंगलवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी। इसमें उन्होंने कहा कि अब उनमें हिम्मत नहीं बची और डिप्रेशन से गुजर रही हैं। उन्होंने लिखा, 'अब मैं डिप्रेशन से बहुत ज्यादा डिस्ट्रब हो चुकी हूं। अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की। मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं, मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर।'

एक्ट्रेस ने दी आत्महत्या की धमकी,कहा-बहुत डिप्रेशन में हूं, वो मुझे बहुत परेशान कर रहा है, पढ़ें पूरी पोस्ट

आगे अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि वे कई वर्षों से इन बातों को लेकर परेशान हैं। उन्होंने बताया कि वे मानसिक तनाव से गुजर रही हैं और उनकी जिंदगी में बहुत तनाव है। उन्होंने लिखा कि मुंबई पुलिस से मेरी रिक्वेस्ट है कि अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी लेकिन वहां कहा गया कि उस व्यक्ति ने जो भी लिखा है, उसमें एक्ट्रेस का नाम नहीं लिखा। रानी ने आगे लिखा कि मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है। इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां लिखते हैं और ये उसके मजे लेता है।

हिम्मत नहीं बची अब

एक्ट्रेस का कहना है कि अब वे बिल्कुल हताश हो चुकी हैं और हिम्मत नहीं बची। अब और बर्दाश्त करना मुश्किल है। बहुत डिप्रेशन से गुजर रही हूं। बता दें कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की जानी—मानी एक्ट्रेस हैं और अब तक लगभग 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Read Entire Article