Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse


ऋतिक रोशन संग फिल्म कर चुकी हैं मनोज बाजपेयी की पत्नी, अब लाइमलाइट से दूर

4 days ago 8

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी नई सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है। फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसी दर्शकों को उम्मीद थी, यहा सीरीज अपने पहले पार्ट से भी ज्यादा पसंद की गई। अब उन्हें नेटफ्लिक्स का एक नया शो 'रे' मिल गया है। फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वाले मनोज बाजपेयी ने काफी संघर्ष कर ये मुकाम हासिल किया है। अभिनेता मानते हैं कि उनकी सफलता के पीछे उनकी पत्नी का भी हाथ है। हालांकि मनोज की पत्नी के बारे में ज्यादातर फैंस नहीं जानते हैं। शादी के बाद वह फिल्मों में भी नजर नहीं आती हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मनोज बाजपेयी ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी दिल्ली की एक लड़की से हुई थी। हालांकि ये महज 2 महीने ही चल पाई। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा से की।

manoj_bajpayee_wife.png

खबरों के अनुसार, मनोज की पहली शादी महज 2 महीने ही टिक पाई। कहा जाता है कि उनके स्ट्रगल के दौर के चलते यह शादी कामयाब नहीं पाई। इसके बाद 7 साल तक डेटिंग करने के बाद एक्टर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा से शादी की। नेहा का असली नाम शबाना रजा है।

manoj_bajpayee_wife_photo.png

एक्ट्रेस नेहा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1998 में बॉबी देओल के साथ फिल्म'करीब' से की थी। इस फिल्म के साथ ही निर्देशक विधू विनोद चोपड़ा ने उनका स्क्रीन नेम नेहा रखा था। इसके बाद वह इसी नाम से पॉपुलर हुईं। इस बारे में नेहा ने रेड्डीफ को दिए इंटरव्यू में कहा था,'मैं नेहा कभी नहीं थी। मैं हमेशा शबाना ही थी। मुझसे मेरा नाम बदलने को कहा गया था। मैं इससे सहमत नहीं थी। मेरे पैरेंट्स ने प्यार से मेरा नाम शबाना रखा था। इसे बदलने की जरूरत नहीं थी, लेकिन मेरी बात किसी ने नहीं सुनी।

manoj_bajpayee_wife_photos.png

कहा जाता है इसी फिल्म 'करीब' के साथ ही मनोज और नेहा ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। अपनी लव स्टोरी के बारे में नेहा का कहना है कि,'मनोज और मेरा साथ बहुत पुराना है। हम एक-दूसरे से 'करीब' के बाद मिले। नेहा की 'करीब' और मनोज की 'सत्या' एक ही महीने के अंदर रिलीज हुई थी।' उन्होंने कहा कि,'मनोज और मैं एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं। हम हमारे काम और पर्सनल लाइफ को मिक्स नहीं करते। हमारा रिलेशन बहुत हैल्दी है।'

manoj_bajpayee_wife_image.png

मनोज बाजपेयी से साल 2006 में शादी करने के बाद नेहा ने एक-दो फिल्मों में ही काम किया। दोनों के एक बेटी है जिसका नाम अवा नायला है।

manoj_bajpayee_wife_pics.png

नेहा ने अपने करियर में करीब 11 फिल्मों में ही काम किया। इसमें 'करीब' के अलावा अजय देवगन के साथ 'होगी प्यार की जीत', ऋतिक रोशन के साथ 'फिजा' जैसी मूवीज शामिल हैं।

Read Entire Article