Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

इस्लाम पर फ्रांसीसी राष्ट्रपति के बयान के विरोध में पॉल पोग्बा ने फुटबॉल खेलना छोड़ा? जानें सच

1 month ago 7

क्या हो रहा है वायरल : सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि फ्रांस के मशहूर फुटबॉलर पॉल पोग्बा ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति के इस्लाम पर दिए बयान के विरोध में खेल से सन्यास ले लिया है।

16 अक्टूबर को पेरिस में पैगम्बर का कार्टून दिखाने पर सेमुअल पैटी नाम के टीचर की हत्या कर दी गई थी। वारदात के अगले दिन फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था - इस्लाम एक ऐसा धर्म है जो आज पूरे विश्व में संकट में है।

इमैनुएल के बयान का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हुआ। #bycottfrenchproducts जैसे हेशटैग ट्रेंड हुए। इसी बीच इमैनुएल के इस्लाम पर दिए बयान के विरोध में पॉल के फुटबॉल छोड़ने का भी दावा किया जाने लगा है।

और सच क्या है ?

इंटरनेट पर हमें ऐसी कोई खबर नहीं मिली जिससे पुष्टि होती हो कि पॉल पोग्बा ने फुटबॉल से सन्यास ले लिया है।दैनिक भास्कर वेबसाइट की खबर से पता चलता है कि इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने अपने स्टार फुटबॉलर पॉल पोग्बा का करार एक साल के लिए बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों की पुष्टि के लिए हमने पॉल पोग्बा का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल चेक किया। 26 अक्टूबर को पॉल ने खुद ट्वीट कर सन्यास की खबरों को फेक बताया है। ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Fact Check: Did Paul Pogwa quit football from France to protest against Emmanuel Macron's statement on Islam?
Read Entire Article