Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

इमरान खान बोले- दुष्कर्म करने वालों को सर्जरी या केमिकल के जरिए नपुंसक बना देना चाहिए, ताकि वे आगे ऐसा करने की हिम्मत न कर सकें

1 week ago 6

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि महिलाओं और बच्चों के साथ दुष्कर्म करने वालों को नपुंसक बना दिया जाना चाहिए। यह बात उन्होंने मंगलवार को एक स्थानीय चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कही। इमरान ने कहा- मैंने कैबिनेट बैठक में दुष्कर्मियों को कड़ी सजा देने के लिए अपने मंत्रियों से भी चर्चा की है। मैं सोचता हूं कि दुष्कर्मियों को सबके सामने फांसी दे देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आप इसके सही आंकड़े नहीं जानते क्योंकि ऐसे मामले ज्यादातर सामने नहीं आ पाते। महिलाएं डर और शर्म की वजह से ऐसी बातें नहीं कह पातीं। अगर देश में सरेआम दुष्कर्मियों को फांसी दी जाती है तो इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कबूल नहीं किया जाएगा।

पाकिस्तान के यूरोपीय यूनियन के साथ संबंध खराब होंगे। इसके बदले सर्जरी या केमिकल से उन्हें नपुंसक बना देना चाहिए ताकि वे आगे ऐसा करने की हिम्मत न कर सकें।

लाहौर हाइवे पर महिला के साथ दुष्कर्म हुआ था

पिछले हफ्ते एक महिला कार में दो बच्चों के साथ लाहौर लौट रही थी। एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया। महिला ने पति को फोन पर पेट्रोल खत्म होने की जानकारी दी और कार के शीशे बंद कर अंदर बैठ गई। पति वहां पहुंचता इसके पहले ही वहां दो बदमाश आए। कार का शीशा तोड़कर महिला और बच्चों को बाहर निकाला। उनका सामान और फोन छीन लिया। जंगल में महिला से दुष्कर्म किया। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

घटना के विरोध में देशभर में हो रहा प्रदर्शन

घटना सामने आने के बाद आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी सड़कों पर उतर आए। कई शहरों में प्रदर्शन हो रहे हैं। लाहौर के पुलिस कमिश्नर उमर शेख ने मीडिया से बातचीत में घटना के लिए महिला को ही जिम्मेदार ठहरा दिया, जिसके बाद उनका काफी विरोध हुआ।

उन्होंने कहा- वो इतनी रात को बच्चों के साथ एक्सप्रेस-वे घूमने क्यों निकली थी। साथ में कोई पुरुष क्यों नहीं था। हर घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराना गलत है। शेख को इस बयान के लिए बाद में माफी मांगनी पड़ी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने माना है कि देश में दुष्कर्म के ज्यादातर मामले सामने नहीं आ पाते हैं क्योंकि महिलाएं शर्म के कारण सामने नहीं आती हैं।- फाइल फोटो
Read Entire Article