Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े की सैलरी आपके होश उड़ा देगी

1 week ago 14

बॉलवुड इंडस्ट्री में सितारों लाखों-करोड़ो फैंस हैं और इन सितारों की सुरक्षा एक बड़ी जिम्मेदारी है जिसे संभालना आसान काम नहीं हैं। इन स्टार्स के फैन कही से भी जाते हैं और लोगों की भीड़ स्टार्स को घेर लेती है। फोटो खिंचाने, ऑटोग्राफ लेने , हाँथ मिलाने के लिए यह फंस एक दूसरे के साथ धक्का मुक्की भी करते है और कभी भी बेकाबू भी हो जाते है जिससे ऐसे में किसी भी हादसे की संभावना रहती है। ऐसे में इन सितारों को मोटी सैलरी दी जाती है क्योंकि कवच की तरह यह स्टार्स की केवल रक्षा नहीं करते है बल्कि खुद रखते हुए फैंस के साथ कोई बदसलूकी भी नहीं नहीं करनी होती।

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर , आमिर खान, के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है। युवराज 24 घण्टे आमिर की सुरक्षा में लगे रहते है। अगर यह कहा जाए कि युवराज आमिर की परछाई बन कर हमेशा उनके साथ रहते है तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। अगर सैलरी की बात की जाए तो आमिर खान युवराज को प्रतिमाह 15 लाख से अधिक प्रतिमाह सैलरी देते है और सालाना सैलरी 2 करोड़ रुपये की सैलरी है।

यह भी पढ़े : अपने पिता को चाचा और धर्मेंद्र को पिता कहते हैं अभय देओल

युवराज घोरपड़े हमेशा से फिटनेस फ्रीक रहे हैं और वो अपना करियर बॉडी बिल्डर के तौर पर मानना चाहते थे मगर जीवन में कुछ ऐसी परिस्थिति सामने आईं कि जैसा वो अपने जीवन में करना चाहते थे वो ना कर पाए। जिसके बाद वो ऐस सिक्योरिटी ज्वाइन करके ज़िन्दगी चलने लगे लेकिन उनके जीवन में तब सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आया जब उन्हें आमिर खान की सुरक्षा का काम मिला।

युवराज ने 16 साल की उम्र में स्कूल छोड़ने के बाद एक सुरक्षा एजेंसी कर रहे थे और उसके बाद आमिर खान के पर्सनल बॉडीगार्ड के रूप में पहचान बनाई। एक्सप्रेस ट्रिब्यून के साथ 2011 के एक इंटरव्यू में, आमिर के बॉडीगार्ड युवराज बताया कि ‘भविष्य मेरे लिए अंधेरा था क्योंकि मैं पहचान पाने के लिए अजीब काम कर रहा था, फिर मैंने 9 साल पहले ऐस सिक्योरिटी में शामिल होने का फैसला किया।

Read Entire Article