Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

आइसोलेशन में भी बिग बी ने डेली रुटीन नहीं तोड़ा, फैंस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं; नई टेस्ट रिपोर्ट आज आएगी

3 weeks ago 3
Ads By Rclipse

कोरोनावायरस से संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर है और वे आइसोलेशन वार्ड में होने के बावजूद अपना डेली रुटीन जारी रख रहे हैं। वे अब भी हर दिन की तरह अपनी एक्सटेंडेड फैमिली यानी फैन्स, कलीग्स, पत्रकारों और दोस्तों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपने ब्लॉग को अपडेट कर रहे हैं। उनके रविवार को हुए कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आज आएगी।

रविवार रात उन्होंने अपनेब्लॉग में लिखा, "बर्थडे- मनोज कुमार ओझा, तरन घंटासला। सोमवार, 13 जुलाई। दोनों को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमेशा। आप हमेशा खुश रहें।"

13 जुलाई के लिए अमिताभ बच्चन का ब्लॉग।

इसके साथ ही बिग बी ने उनके लिए दुआ कर रहे फैन्स का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा है, "मेरे प्रिय चाहनेवालों, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए आपकी चिंता, प्रार्थना और तेजी से रिकवरी के लिए शुभकामनाओं ने मुझे कृतज्ञता से भर दिया है। आप सभी का धन्यवाद।" रविवार रात ट्विटर के जरिए भी उन्होंने चाहनेवालों का शुक्रिया अदा किया था।

अमिताभ-अभिषेक अलग-अलग कमरों में भर्ती
नानावटी हॉस्पिटल की ओर से बताया गया कि अमिताभ और अभिषेक दोनों की हालत स्थिर है। दोनों आइसोलेशन वार्ड में अलग-अलग कमरों में हैं और दोनों के लक्षण हल्के हैं। डॉक्टर कोरोना के साथ अमिताभ की पुरानी बीमारियों को ध्यान में रखते हुए ट्रीटमेंट स्ट्रेटजी बना रहे हैं।

रविवारके बड़े अपडेट्स

1. बीएमसी की टीम अमिताभ के जुहू स्थित 'जलसा' बंगले पर सैनिटाइजेशन के लिए पहुंची। अमिताभ के इसी इलाके में स्थित प्रतीक्षा और जनक बंगले भी सैनिटाइज किए गए हैं ।

2. जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की दोबारा की गई कोविड-19 एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन, एक प्राइवेट लैब में दिए गए सैम्पल में ऐश्चवर्या-आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब अमिताभ और अभिषेक की दूसरी डिटेल टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है।

3. नानावटी के क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ अब्दुल एस अंसारी ने बताया कि अमिताभ की हालत पहले से बेहतर हैं और वे आराम से हैं। उनकी प्रारंभिक रिपोर्ट्स संतुष्ट करने वाली है।

4. अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद जुहू के उस डबिंग स्टूडियो को बंद कर दिया गया है, जहां वे अपनी वेब सीरीज ''ब्रीद : इंटू द शेडो'' की डबिंग के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि यहीं से अभिषेक संक्रमित हुए और उनसे परिवार के सदस्यों में संक्रमण फैला।

5. नानावटी हॉस्पिटल ने कहा है कि अमिताभ-अभिषेक का रेग्युलर मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया जाएगा। अभिताभ ने खुद हॉस्पिटल प्रशासन को बताया कि वे ट्विटर के जरिए अपनी सेहत की जानकारी देते रहेंगे।

6. बीएमसी मेयर ने बताया था कि अमिताभ और अभिषेक की हालत स्थिर है और वे जल्दी ही रिकवर हो जाएंगे। बच्चन परिवार के बंगलों में रहने वाले सभी लोगों को कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करने के लिए कहा गया है।

7. रात सवा दस बजे अमिताभ ने दो ट्वीट करके बच्चन परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। महानायक ने बड़े ही विनम्र शब्दों में अपना 3591 और 3592वां ट्वीट करते हुए लिखा - 'उन सभी के लिए जिन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए अपनी चिंता, प्रार्थना और शुभकामनाएं व्यक्त की हैं .. मेरी कृतज्ञता और प्यार और मेरा हृदयपूर्वक आभार ।'

शनिवार को पॉजिटिव आया था अमिताभ-अभिषेक का कोविड टेस्ट

शनिवार को शाम अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। दोनों खुद कार चलाकर नानावटी अस्पताल पहुंचे थे। अमिताभ ने खुद यह जानकारी ट्विटर पर दी थी।
अमिताभ ने लिखा था, 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। मेरे परिवार और स्टाफ के लोगों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट कराएं।'

T 3590 -I have tested CoviD positive .. shifted to Hospital .. hospital informing authorities .. family and staff undergone tests , results awaited ..
All that have been in close proximity to me in the last 10 days are requested to please get themselves tested !

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 11, 2020

इसी तरह अभिषेक ने भी पिता और अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर फैन्स को दी थी और पैनिक न होने की अपील भी की थी। उन्होंने लिखा था, "आज हम दोनों, मेरे पिता और मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण थे, जिसके बाद हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार व स्टॉफ के सदस्यों का टेस्ट कराया जा रहा है। मैं सभी से शांत रहने और पैनिक न फैलाने की गुजारिश करता हूं। धन्यवाद।'

Earlier today both my father and I tested positive for COVID 19. Both of us having mild symptoms have been admitted to hospital. We have informed all the required authorities and our family and staff are all being tested. I request all to stay calm and not panic. Thank you. 🙏🏽

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) July 11, 2020

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें फाइल फोटो- अमिताभ बच्चन जब घर में होते थे तो देर रात तक अपने फैंस को चिटि्ठयां लिखा करते थे।
Read Entire Article