Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Zordo


अभिषेक बच्चन ने कहा, '' रणवीर को देना चाहिए, शादियों के कपड़े डिजाइन का काम''

6 days ago 12

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने कपड़े पहनने के स्टाइल को लेकर अकसर सुर्खियों में रहते हैं। और अकसर अपने कपड़ो के कारण ट्रोल भी होते रहते हैं। दरहसल अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने रणवीर के कपड़ों का मजाक उड़ाया है। 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के एक सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन कहते हैं कि शादी में कपड़ों का कॉन्ट्रैक्ट रणवीर सिंह को देना चाहिए, क्योंकि वह दूल्हा-दुल्हन दोनों के कपड़े पहन सकता है। सुपरस्टार अभिनेता अभिषेक बच्चन का यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल जल्द ही अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह द कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे। यह जोड़ी अपनी आने वाली फिल्म बॉब बिस्वास के प्रमोशन के लिए शो में आ रही है। हाल ही में इस एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा के साथ मिलकर अभिषेक और चित्रांगदा हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिषेक बच्चन और शो के होस्ट कपिल शर्मा मिलकर फिल्म ब्लफ मास्टर (2005) का फेमस गाना एक मैं और एक तू है गाते हुए भी दिख रहे हैं। जिस पर शो में चित्रांगदा और अर्चना पूरन सिंह डांस करती नजर आ रही हैं।

शो में कपिल (Kapil Sharma), अभिषेक और चित्रांगदा सिंह के मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। कपिल (Kapil Sharma), अभिषेक से पूछते हैं, ‘अगर हमारी इंडस्ट्री में किसी को मैच मेकिंग का कॉन्ट्रैक्ट देना हो, तो किसे देंगे?’ इस पर अभिषेक (Abhishek Bachchan) जवाब देते हुए कहते हैं, ‘एक ही तो है, करण जौहर’। इसके बाद अभिषेक (Abhishek Bachchan) से कपिल पूछते हैं, ‘शादी के कपड़ों को कॉन्ट्रेक्ट किसे देना चाहेंगे? इस पर अभिषेक हंसते हुए बोलते हैं, ‘रणवीर सिंह (Ranveer Singh)। उन्होंने कहा, ‘वह (रणवीर) दूल्हा-दुल्हन दोनों के कपड़े पहन सकता है’। यह सुनकर कपिल, अर्चना पूरन सिंह, और चित्रांगदा सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें-एक या दो नहीं पूरे 34 बच्चों की मां हैं Preity Zinta, रह जाएंगे हैरान

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अजीबोगरीब आउटफिट में स्पॉट करते है। उनका यह अंदाज लोगों को काफी पंसद भी आता हैं। इसी चीज को देखते हुए अभिषेक बच्चन ने जवाब दिया।

बता दें कि फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं, चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कॉन्ट्रैक्ट किलर का किरदार निभाया है। आपको बताते चलें पिछले हफ्ते ही क्राइम ड्रामा बॉब बिस्वास का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ढाई मिनट के लंबे ट्रेलर में बॉब बिस्वास की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां 2012 में आई फिल्म कहानी में इसे छोड़ा था। वो एक बंगाली हिटमैन हैं जो लंबे समय तक कोमा में थे और उनकी याददाश्त पूरी तरह से जा चुकी है। तभी उनको लोगों को मारने के लिए नए काम दिए जाते हैं और बॉब बिस्वास अतीत के फ्लैशबैक में वापस जाते हैं।

यह भी पढ़ें-जब हेमा मालिनी से शादी के बाद बिखर गया धर्मेंद्र का परिवार, पहली पत्नी ने कही थी ये बातें

Read Entire Article