Home World Flights Hotels Shopping Web Hosting Education Pdf Books Live TV Music TV Kids TV FilmyBaap Travel Contact Us Advertise More From Rclipse

अन्नाद्रमुक का ऐलान- 2021 में भी भाजपा से गठबंधन रहेगा, शाह ने समर्थकों से मिलने के लिए प्रोटोकॉल तोड़ा

1 week ago 6

गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के चेन्नई दौरे पर हैं। शनिवार को उन्होंने यहां कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन-शिलान्यास किया। शाह ने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद राज्यों में कॉम्पीटिटिवनेस बढ़ी है। इस बात की खुशी है कि तमिलनाडु इस साल गुड गवर्नेंस में पहले नंबर पर रहा है। इस बीच तमिलनाडु के CM ई पलानीस्वामी ने कहा कि अगले साल चुनाव में भी AIADMK का भाजपा से गठबंधन जारी रहेगा।

इससे पहले शाह एयरपोर्ट के बाहर प्रोटोकॉल तोड़ गाड़ी से नीचे उतरे और कुछ दूरी तक सड़क पर चलते हुए भाजपा और AIDMK कार्यकर्ताओं को हाथ हिलाकर विश करते नजर आए।

Thank you Tamil Nadu!

Some more pictures from Chennai. pic.twitter.com/FaUNxAQft5

— Amit Shah (@AmitShah) November 21, 2020

बताया जा रहा है कि अमित शाह रजनीकांत से भी मिल सकते हैं। पिछले महीने एक रिपोर्ट में कहा गया था कि रजनीकांत ने सेहत का हवाला देकर अभी पॉलिटिक्स से दूर रहने का फैसला किया है। हालांकि, इससे जुड़े वायरल लेटर पर रजनीकांत ने कहा था, 'लेटर मेरा नहीं है, लेकिन उसमें सेहत और डॉक्टर्स की सलाह को लेकर दी गई जानकारी सही है। मैं रजनी मक्कल मंद्रम के साथ डिस्कशन कर सही समय पर अपने पॉलिटिकल स्टैंड का ऐलान करूंगा।'

भाजपा नेताओं से चुनाव की स्ट्रैटजी पर चर्चा कर सकते हैं शाह
चेन्नई एयरपोर्ट पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी, डिप्टी चीफ मिनिस्टर ओ पनीरसेल्वम और तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष एल मुरुगन ने शाह की अगुवाई की। कयास लगाए जा रहे हैं कि शाह तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की स्ट्रैटजी को लेकर पार्टी के नेताओं से चर्चा करेंगे।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें गृह मंत्री के स्वागत के लिए एयरपोर्ट के बाहर भाजपा और AIDMK के कार्यकर्ता जमा थे। अमित शाह प्रोटोकॉल तोड़ अचानक कार से उतरे और पैदल चलने लगे।
Read Entire Article